ट्रक ने बाईक सवार को मारी टक्कर, घायल व्यक्ति व परिजनों के कहने पर पुलिस ने नहीं किया मामला दर्ज - बड़ी खबरें

ट्रक ने बाईक सवार को मारी टक्कर, घायल व्यक्ति व परिजनों के कहने पर पुलिस ने नहीं किया मामला दर्ज

सिरोही जिला मुख्यालय पर सारणेश्वर पुलिये के नीचे सुबह लगभग 8.30 बजे उदयपुर से आ रहे ट्रक आर जे 27 जी बी 3252 के सवार ने पुलिए से नीचे उतरते समय बाईक चालक को टक्कर मार दी जिससे बाईक चालक सडक़ पर नीचे गिर गया और सिर पर चोटे आई जैसा कि पुलिस व परिजनों द्वारा बताया गया।
मौके पर सिरोही कोतवाली के ए एस आई महबूब अली व एक कॉस्टेबल मौजूद थे। सिरोही मिरर द्वारा ए एस आई महबूब अली से बातचीत करने पर बताया गया कि घायल व्यक्ति और उनके परिजनों के कहने पर मामला दर्ज नहीं किया गया।
मुकदमा दर्ज नहीं होने का यह भी हो सकता है मुख्य कारण


सारणेश्वर पुलिये पर घटित दुर्घटना में उदयपुर से आ रहे ट्रक आर जे 27 जी बी 3252 का फिटनेस 18 अप्रैल 2015 को ही खत्म हो गया था और बाईक सवार आर जे 24 एस ई 7697 का इंश्योरेंस भी हो सकता है की नहीं कराया था जिसके कारण मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया।
ए एस आई भूल गए कोरोना गाईडलाईन
सारणेश्वर पुलिये पर घटित दुर्घटना मामले में ए एस आई महबूब अली ने स्वयं अपने चेहरे से मास्क को हटाते हुए मौके पर चश्मदीद व्यक्ति से दुर्घटना की जानकारी लेते हुए कोरोना गाईड को भी नजर अंदाज किया जबकि चश्मदीद व्यक्ति ने मास्क पहना हुआ था। इसके साथ ही ट्रक चालाक ने भी मास्क नहीं पहना था। जिस पर कोई चालान भी नहीं बनाया गया। इस पूरे घटना क्रम में कॉस्टेबल ने मास्क पहन रखा था।
पुलिस विभाग की लापरवाही से यातायात के नियमों की नहीं हो रही है पालना
जैसा कि पूरे घटनाक्रम में पुलिस विभाग के ए एस आई महबूब अली ने बताया कि घायल व्यक्ति और उसके परिवारजन द्वारा मामला दर्ज नहीं करने की बात कहीे गई जिस कारण मामला दर्ज नहीं किया गया। लेकिन ट्रक की फिटनेस व बाईक सवार के लगभग इंश्योरेंस का न होने से ही मामला दर्ज नहीं हो पाया। जिसके कारण ही यातायात नियमों की पालना नहीं हो पाती है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: